Best Comedy Movies Collection

Must watch these Top 10 Comedy Movies
Lets go back to old time and remember some of the comedy movies. 
पड़ोसन
मुख्य अभिनेता: सुनील दत्त [भोला], किशोर कुमार [विद्यापति], सायरा बानो [बिन्दु], महमूद [तमिल संगीतकार]

यह भोला, बिंदू और संगीतकार की कॉमेडी प्रेम कहानी है जिसमें भोला एक बहुत ही सभ्य आदमी है, बिंदू एक चतुर लड़की है और संगीतकार एक मूर्ख है। 


गोलमाल
मुख्य कलाकार: अमोल पालेकर [राम प्रसाद], उत्पल दत्त [भवानी शंकर], बिंदिया गोस्वामी
राम प्रसाद हाल ही में एक महाविद्यालय स्नातक है जो एक उच्च वेतन वाली नौकरी की तलाश कर रहा है। बदले में, वह पारंपरिक मूल्यों के व्यक्ति भवानी शंकर के लिए एक यात्रा का भुगतान करता है और मानता है कि वे पुरुष जो मूंछें कम हैं और जो खेल खेलते हैं उनमें परिपक्वता और चरित्र का अभाव है।


कुली नं। एक मुख्य कलाकार: गोविंदा [राजू], करिश्मा कपूर [मालती], शक्ति कपूर [माँ]
   राजू एक कुली है जो मलाठी से शादी करता है और उसे मुंबई ले जाता है और उसके मामा मलाथी को मुंबई ले जाते हैं।
दूल्हे राजा
मुख्य कलाकार: गोविंदा, रवीना टंडन, कादर खान, जॉनी लीवर, प्रेम चोपड़ा, असरानी और मोहनीश बहल यह इस शैली में फिल्मों के लिए एक बेंचमार्क बन गया है। यह एक फिल्म है जिसे टीवी पर कई बार दिखाया गया है, और लड़का, यह एक फिल्म की एक बिल्ली है। कई बेहतरीन कॉमेडी सीक्वेंस जो आपको लगातार हँसी की स्थिति में छोड़ देंगे।


हेरा फेरी
मुख्य कलाकार: अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल, तब्बू

यह फिल्म पैसे के बाद और फिर अंत में हीरे के बाद चलने वाले तीन लोगों की एक सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी फिल्म है।



















मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस.
मुख्य कलाकार: सुनील दत्त, संजय दत्त [मुन्ना], अरशद वारसी [सर्किट]

ज्यादातर लोग संजय दत्त से कॉमेडी करने की उम्मीद नहीं कर रहे थे, लेकिन इसे खींच लिया गया। मुन्ना और सर्किट के बीच एक शानदार कॉमेडी है, जो इसे और अधिक सुंदर बनाती है।

नो एंट्री 
मुख्य कलाकार: अनिल कपूर, सलमान खान, फरदीन खान

ह जितना मजेदार है उतना ही मजेदार भी है। नो एंट्री उन फिल्मों में से एक है जिन्हें आप बार-बार देखेंगे। यह आपके संग्रह के लिए जरूरी है। अनिल कपूर, फरदीन और सलमान एक सीक्वल के साथ वापस आ रहे हैं जिसे नो एंट्री में एंट्री कहा जाता है।



लगे रह्यो मुन्ना भाई
मुख्य कलाकार: संजय दत्त, अरशद वारसी, विद्या बालन संजय दत्त ने एक बार फिर से ऐसा किया है। कहानी एक अच्छी तरह से लिखी गई, सरल और अद्भुत पटकथा है। फिल्म मुन्ना के बारे में है, जो एक रेडियो जॉकी, जान्हवी की आवाज और महात्मा गांधी के जीवन के बारे में एक प्रतियोगिता में उसे प्रभावित करने के अपने प्रयास के बारे में पूरी तरह से पागल है। मुन्ना गांधी के बारे में और अधिक जानने के लिए जाता है, और प्रफुल्लितता से भर जाता है।


धमाल
मुख्य कलाकार: संजय दत्त, रितेश देशमुख, अरशद वारसी धमाल की जड़ें हॉलीवुड की कॉमेडी से हैं। इसने 50 करोड़ रुपये की कमाई की और विभिन्न मीडिया हाउसों में इसे सकारात्मक समीक्षा भी मिली। किसी भी कीमत पर यह मजेदार फिल्म देखें, यह फिल्म आपके दिमाग को उड़ा देगी।



३ इडियट्स
मुख्य कलाकार: आमिर खान, माधवन, मोना सिंह
यह तीन दोस्तों की एक बेहतरीन कॉमेडी फिल्म है जो एक छात्रावास में मिले और दोस्त बन गए और फिर यहां से मुख्य कॉमेडी शुरू होती है। इस फिल्म को जरूर देखें।

0 Comments:

Post a Comment